Home Top Ad

15 मई को राजस्थान-कोलकाता का मैच, राजस्थान का ओपनर खिलाड़ी हो सकता है बाहर, देखे प्लेइंग XI

Share:

15 मई कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच IPL 2018 सीजन का 49वां मैच खेला जाएगा। जिसके लिए दोनों ही टीमों के खिलाड़ी बड़ी बेसब्री से इस मैच का इंतेज़ार कर रहे है। कोलकाता और राजस्थान दोनों ही टीमों के लिए वह मैच बहुत ही खास होने वाला है।


क्योंकि इन दोनों टीमों में से अगर जो टीम उस मैच में हारती है तो उसकी आईपीएल की दौड़ वही समाप्त हो जायेगी। और दूसरी टीम प्लेऑफ की तरफ अपना एक कदम ओर आगे बढ़ा लेगी।


बता दें कि आईपीएल के वर्तमान समीकरण में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम 12 में से 6 मैचों में जीत के साथ पांचवें तो 12 में से 6 मैचों में जीत के साथ ही राजस्थान रॉयल्स की टीम 6वें पायदान पर है। ऐसे में 15 मई को होने वाले मैच में दोनों टीमें अपनी बेहतरीन 11 खिलाड़ियों के साथ मैदान में उतर सकती है।

कोलकाता नाइट राइडर्स की संभावित प्लेइंग इलेवन


क्रिस लीन, नितीश राणा, दिनेश कार्तिक, रोबिन उथप्पा, शुभमन गिल, आंद्रे रसेल, सुनील नारायण, कुलदीप यादव, पीयूष चावला, प्रदिश कृष्णा, शिवम मावी

राजस्थान रॉयल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन


अजिंक्य रहाणे, राहुल त्रिपाठी, जोस बटलर, प्रशांत चोपड़ा, संजू सैमसन, बेन स्टोक्स, कृष्णप्पा गौतम, जोफ्रा आर्चर, जयदेव उनादकट, धवल कुलकर्णी, श्रेयस गोपाल

राजस्थान का यह ओपनर खिलाड़ी हो सकता है बाहर


कोलकाता के खिलाफ 15 मई को होने वाले मैच के लिए राजस्थान टीम की तरफ से टीम के सलामी बल्लेबाज डार्सी शॉर्ट को बाहर किया जा सकता है। हम सब जानते है कि राजस्थान के लिए वह मैच बहुत ही महत्वपूर्ण है। और डार्सी शॉर्ट का प्रदर्शन फ़िलहाल काफ़ी निराशाजनक चल रहा है। ऐसे में कोलकाता के खिलाफ होने वाले मैच के लिए किस खिलाड़ी को आराम दिया जा सकता है।