Home Top Ad

सचिन ने कहा इन 2 खिलाड़ियों के बिना 2019 वर्ल्ड कप जितना मुमकिन ही नही नामुमकिन है

Share:

आईपीएल का सीजन लगभग अपने आखरी चरण पे है, नाकआउट होने सुरु हो जाएंगे जो सेमीफाइनल के पायदान पे 4 टीम को पहुँचाएगी। अभी आईपीएल खत्म भी नही हुआ है कि सारे खिलाड़ी और दर्शक विश्व कप के तैयारी में लग गए है। इसी दौरान क्रिकेट के मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने विश्व कप के बारे में एक राय दी कि अगर भारत के तरफ से ये दो दिग्गज खेलेंगे तो भारत को विश्व कप जितने में आसानी होगी। इन्होंने कहा कि 2019 का विश्व कप जितने के लिए बहुत आवश्यक है कि भारत के ये 2 खतरनाक खिलाड़ी खेले।



ये 2 खिलाड़ी है भारत के महारथी खिलाड़ी युवराज सिंह और महेंद्र सिंह धोनी हैं। ये दोनों ऐसे खिलाड़ी है जो बुरी से बुरी प्रस्थितयो में बखूबी खुद को उभारते है। ऐसे बहुत सारी मुश्किल घड़ी आई है जब भारत को जितना जैसे नामुमकिन से रहा हो पर इन दोनों ने अपने बेहतरीन बल्लेबाजी के प्रदर्शन से भारत को जीत दिलवाई है।


ये दोनों बहुत ही अनुभवी खिलाड़ी है जो अपने अनुभव से मैच का रुख मोड़ देते है। इन दोनों के बल्लेबाजी और अनुभव से भारतीय टीम वर्ल्ड कप पे अपना नाम लिखवा सकती है। ऐसे मंझे हुए खिलाड़ी की मौजूदगी में भारतीय टीम जीत प्राप्त कर सकती है। इसी सब कारण से सचिन तेंदुलकर ने कहा कि अगर भारत को विश्व कप जितने है तो इन दोनों धुरंधर खिलाड़ियों को खेलना बहुत आवश्यक हैं।