Home Top Ad

आईपीएल 2018: एमआई ने 102 रनों से केकेआर को क्रश किया; उन्हें चौथे स्थान पर रखा.

Share:

मुंबई इंडियंस (एमआई) भाग्य उनके लिए ब्लॉकबस्टर स्क्रिप्ट लिखता है। कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) उनके पसंदीदा व्हीपिंग लड़के हैं, जिनके खिलाफ उनका सर्वोच्च जीत प्रतिशत है। टूर्नामेंट के बाहर निकलने वाले दरवाजे पर खड़े होने पर, एमआई ने केकेआर पर बैक-टू-बैक जीत के साथ अपने भाग्य को बदल दिया, शेड्यूलिंग के कारण, 10 अंकों पर उनके साथ स्तर खींचने और अंक तालिका में चौथे स्थान पर उन्हें स्थानांतरित करने के लिए धन्यवाद। नेट रन रेट में भारी छलांग। अगर रविवार को जीत एक भाग्यशाली चुपके थी, तो ईडन गार्डन्स में यह एक जैसा था जितना व्यापक हो गया ..


टूर्नामेंट के 41 वें मैच में मुंबई की जीत ईशान किशन ने की थी। एमआई के लिए उन्हें 210 रन बनाने में मदद करने के लिए एमआई के लिए संयुक्त तेजतम पचास (कियरन पोलार्ड के पास 17 गेंद का पचास) दर्ज करने की प्रक्रिया में उन्होंने 21 गेंदों में 62 रन बनाये। जवाब में कोलकाता को 108 रनों पर आउट किया गया, मुंबई को 102 रन की जीत ऐसा करने में, उनकी नेट रन-रेट ने भारी मार डाला। आईपीएल इतिहास में पहली बार नहीं, केकेआर ने एमआई के खिलाफ अपने सबसे खराब प्रदर्शनों में से एक आरक्षित किया। मुंबई की जीत ने कोलकाता के खिलाफ अपना 18 वां स्थान हासिल किया, जिन्होंने अभी 5 प्रतियोगिताएं जीती हैं।

रसेल अगले ओवर में गिर गया। दिनेश कार्तिक रन आउट हो गए। और अगली गेंद से बाहर, राणा ने नाराज करने की कोशिश की। उस मैच को सील कर दिया। मुंबई के गेंदबाजों ने गति को बहुत अच्छी तरह मिश्रित किया और विभिन्न लंबाई की कोशिश की। केकेआर ने 11 वें ओवर में 76 रन देकर सातवें विकेट खो दिए। वहां से, यह सिर्फ समय की बात थी ..

पहले बल्लेबाजी करने के लिए कहा गया, मुंबई एक ठोस शुरुआत सौजन्य सूर्यकुमार यादव और इविन लुईस के लिए बंद थे। केकेआर ने 3 कैच गिराए (कुलदीप यादव ने इनमें से 2 को छोड़ दिया, जिसमें किशन का मौका भी शामिल था)। किशन ने 21 गेंदों में 62 रनों का विस्फोट किया। कुलदीप से लगातार 4 छक्के सहित। उन्होंने कप्तान रोहित शर्मा के साथ तीसरे विकेट के लिए केवल 34 गेंदों पर 82 रन की पारी खेली।

हार्डिक पांड्या ने अंत में एक कैमो खेला, जबकि भाई क्रुनल ने छक्के के साथ पारी समाप्त कर दी। बेन कटिंग के 9-बॉल 24 ने आदर्श खत्म किया। आश्चर्य की बात है कि कार्तिक ने पियुष चावला को रसेल और टॉम कररान के स्थान पर आखिरी ओवर में गेंदबाजी करने के लिए बुलाया ..

संक्षिप्त स्कोर:

मुंबई इंडियंस ने 20 ओवरों में 6 विकेट लिए 210 रन बनाए। सूर्यकुमार यादव 36 (32), रोहित शर्मा 36 (31), ईशान किशन 62 (21); पियुष चावला 4-0-48-3] बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स 108 रन बनाकर 18.1 ओवरों में [क्रुनल पंड्या 3.1-0-12-2, हार्डिक पांड्य 3-0-16-2] 102 रनों से ..