Home Top Ad

सैमसंग गैलेक्सी ए 6 स्पोर्ट 16-मेगापिक्सेल कैमरा, इन्फिनिटी डिस्प्ले, लीक डेमो वीडियो टिप्स

Share:

Highlights


गैलेक्सी ए 6 दोनों तरफ 16 मेगापिक्सल कैमरे पेश करने के लिए

फ्रंट कैमरा में एलईडी फ्लैश की तीव्रता समायोजित की जा सकती है

यह एक 5.6 इंच एचडी AMOLED DISPLAY

एक कथित सैमसंग गैलेक्सी ए 6 वीडियो रिसाव ऑनलाइन सामने आया है, जिससे हमें अभी तक नए स्मार्टफोन पर सबसे अच्छा नजरिया मिल रही है। गैलेक्सी ए 6 और गैलेक्सी ए 6 + उम्मीदवारों की उम्मीद है कि सैमसंग 2018 में लॉन्च हो सकता है।
दो अप्रकाशित स्मार्टफोनों के आस-पास की अटकलें और अफवाहें पहले से ही बाढ़ शुरू हो चुकी हैं। इस महीने की शुरुआत में, स्मार्टफोन को कंपनी की आधिकारिक साइट पर देखा गया था। इसके अतिरिक्त, एक और रिसाव ने गैलेक्सी ए 6 जोड़ी के कथित विनिर्देशों को भी ठुकरा दिया था। लेकिन, नवीनतम रिसाव एक हैंडसेट के बारे में कुछ और डिज़ाइन विवरण बताता है, और यह गैलेक्सी एस 9 के समान ही प्रतीत होता है

वियतनामी में गोली मार दी गई गैलेक्सी ए 6 का आंतरिक डेमो वीडियो क्या हो सकता है, ऑनलाइन सामने आया है। सैमसंग वियतनाम द्वारा शूट किया गया वीडियो, गैलेक्सी ए 6 की कुछ प्रमुख विशेषताओं को दिखाता है। हालांकि पहले की रिपोर्टों में दावा किया गया था कि स्मार्टफोन 5.6 इंच के एचडी + एएमओएलडीडी डिस्प्ले खेलेंगे, नवीनतम वीडियो जानकारी के टुकड़े की पुष्टि करता है। गैलेक्सी ए 6 में 16 मेगापिक्सल का रीयर कैमरा है जिसमें एफ / 1.7 एपर्चर और 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है जो फ्रंट में एफ / 1.9 एपर्चर है। दिलचस्प बात यह है कि दोनों कैमरों में एलईडी फ्लैश है, लेकिन सामने वाले व्यक्ति को इसकी तीव्रता समायोजित हो सकती है।

जानकारी पिछली रिपोर्टों के अनुरूप है जिसने सुझाव दिया था कि सैमसंग गैलेक्सी ए 6 में 18.5: 9 पहलू अनुपात में इन्फिनिटी डिस्प्ले शामिल होंगे। यह वीडियो स्मार्टफोन के अंदर हार्डवेयर के बारे में कोई जानकारी नहीं दिखाता है, लेकिन रिपोर्टों ने दावा किया है कि यह एक ओक्टा-कोर एक्सिनोस 7870 एसओसी द्वारा संचालित है जिसमें 3 जीबी रैम है, और इसमें 32 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज है।

इस बीच, बड़े भाई, गैलेक्सी ए 6 +, को 6 इंच की स्क्रीन खेलने की उम्मीद है, स्नैपड्रैगन 450 एसओसी पर 4 जीबी रैम के साथ जोड़ा गया है, और 32 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आता है। इसके अलावा, गैलेक्सी ए 6 + एकमात्र संस्करण होने की उम्मीद है जो पीछे एक दोहरी कैमरा सेटअप खेलेंगे। हालांकि, इन लीकों को नमक के चुटकी से लिया जाना चाहिए क्योंकि यह किसी आधिकारिक स्रोत से नहीं आता है।