Home Top Ad

आखिरकार टाइगर श्रॉफ ने वो कर ही दिया, जिसका दर्शकों को सालों से इंतजार था

Share:

अगर आप पिछले 20 सालों के एक्शन हीरोज का इतिहास उठाकर देखेंगे तो बस एक ही नाम दिखाई देगा। वो नाम है बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान का। उनके अलावा शायद ही कोई दूसरा कलाकार होगा जो दर्शको के बीच एक दमदार एक्शन स्टार की इमेज बना पाया होगा। यह बॉलीवुड के लिए भी काफी निराशा की बात है कि वो ऋतिक, अभिषेक और जॉन जैसे अभिनेताओं को ढंग से यूज नहीं कर सका।



हालांकि जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ का मन पहले से ही साफ था। वो बॉलीवुड में एक एक्शन स्टार बनने आये थे, जिसकी फिल्मों को दर्शक उसके एक्शन के लिए देखें। उन्होंने बागी-2 के साथ ऐसा करके भी दिखा दिया है। अगर ऐसा कहा जाए कि सालों से दर्शक जिस दमदार एक्शन स्टार की तलाश कर रहे थे, वो टाइगर श्रॉफ के रूप में उन्हें मिल गया है तो शायद गलत नहीं होगा।

बागी-2 में खूब प्रभावित करते हैं टाइगर श्रॉफ

आपको बता दें कि टाइगर श्रॉफ फिल्म बागी-2 में दर्शकों को प्रभावित करने में कामयाब रहते हैं। उन्होंने अपनी इस फिल्म से पहले भी कई सारी फिल्मों में एक्शन किया है लेकिन वो बागी-2 में एक अलग ही अंदाज में नजर आये हैं। ऐसा अंगाज टाइगर ने क्या बॉलीवुड के किसी भी अभिनेता ने पिछले 20 सालों पेश नहीं किया था।




टाइगर श्रॉफ की बागी-2 को देखने के बाद ऐसा कहा जा सकता है कि टाइगर ने भारतीय एक्शन फिल्मों के स्तर को बढ़ा दिया है। अब से जो भी डायरेक्टर एक्शन फिल्म बनायेगा वो बागी-2 को ध्यान में रखेगा।