Home Top Ad

खत्म नहीं हुई मुंबई की उम्मीदें अभी भी प्लेऑफ में जा सकती है, जानें कैसे

Share:

कल पंजाब के खिलाफ खेले गए मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने 6 विकेट से शानदार जीत हासिल की। इस जीत के साथ उन्होंने इस सीजन में खुद की प्लेऑफ में जाने की उम्मीदों को बरकरार रखा है। पंजाब के खिलाफ मिली जीत के बाद मुंबई के 9 मैचों में 6 अंक हो गए हैं और वह प्वाइंट्स टेबल में सीधा पांचवें नंबर पर पहुंच गई है। प्लेऑफ से पहले मुंबई को अभी 5 और मैच खेलने हैं और मुंबई अभी भी अंतिम 4 में जा सकती हैं। आइए आपको बताते हैं कैसे?


अगले पांचों मैच जीतने होंगे:


अगर मुंबई को प्लेऑफ में पहुंचना है तो उसको अपने अगले पांचों मैच हर हाल में जीतने होंगे। अगर मुंबई की टीम ऐसा कर लेती है तो वह प्लेऑफ में पहुंच जाएगी। क्योंकि उसको 16 अंक हो जाएंगे और मुंबई इंडियंस का रन रेट अभी भी बाकि टीमों से बेहतर है इसलिए उनको प्वाइंट्स बराबर होने पर भी ज्यादा दिक्कत नहीं होगी।

पहले भी कर चुकी है ऐसा:


मुंबई इंडियंस के लिए ये नई बात नहीं है। मुंबई की टीम पहले भी ऐसा कर चुकी है। 2015 और 2017 में मुंबई को ऐसी ही स्थिति से दो चार होना पड़ा था। मगर रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई ने जीत का सिलसिला शुरू किया और दोनों ही मौकों पर खुद को प्लेऑफ में पहुंचाया। अब देखना ये है कि क्या मुंबई इंडियंस एक बार फिर से खुद को प्लेऑफ तक पहुंचाने के लिए जीत की लय बरकरार रख पाती है या नहीं।