Home Top Ad

IPL के दौरान भारत को मिले नये रोहित विराट और धोनी, देखें कौन से है ये नये खिलाड़ी

Share:


दोस्तों, IPL एक ऐसा लीग है जहाँ पर हर साल नये खिलाडी उभरकर आतें है और भारतीय टीम में जगह बनाने के लिए अच्छे से अच्छा प्रदर्शन करतें है। आज हम बात करने वाले है 3 ऐसे खिलाड़ियों में बारे में जो भविष्य में रोहित, विराट और महेंद्र सिंह धोनी की जगह ले सकतें है।


ये खिलाडी बन सकता है नया धोनी

दोस्तों, IPL की टीम दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तान और रनों की बारिश करने वाले युवा खिलाड़ी ऋषभ पंथ है जो की भविष्य के धोनी माने जा रहें है, आपको बता दें अभी तक IPL के दौरान ऋषभ पंथ 12 मैच खेलकर 582 रन बना चुके है और बेहद अच्छे विकेटकीपर भी माने जाते है।


ये खिलाड़ी ले सकता है विराट की जगह

दोस्तों, वर्ल्ड कप विजेता अंडर 19 टीम के सबसे धाकड़ बल्लेबाज माने जाने वाले सुभमन गिल ने हालाँकि IPL में कम ही मैच खेले है मगर 122 रन बनाए और इनकी बल्लेबाजी में धैर्य और साहस नजर आता है जिसकी वजह से इन्हें भविष्य का विराट कोहली कहा जा रहा है।दोस्तों, वर्ल्ड कप विजेता अंडर 19 टीम के सबसे धाकड़ बल्लेबाज माने जाने वाले सुभमन गिल ने हालाँकि IPL में कम ही मैच खेले है मगर 122 रन बनाए और इनकी बल्लेबाजी में धैर्य और साहस नजर आता है जिसकी वजह से इन्हें भविष्य का विराट कोहली कहा जा रहा है।


ये खिलाडी बन सकता है नया रोहित शर्मा

दोस्तों भारतीय अंडर-19 टीम के कप्तान पृथ्वी शॉ आज के समय में उभरते हुए युवा खिलाड़ी माने जाते हैं, इन्होंने IPL 2018 में लगभग 5 मैच खेले हैं जिनमें से 205 रन बनाए है, इस हिसाब से देखा जाए तो पृथ्वी शॉ को अगला रोहित शर्मा कहना गलत नहीं होगा।