Home Top Ad

Xiaomi Redmi Note 6 प्रो लॉन्च करने की पुष्टि की जाएगी

Share:

हैलो दोस्तों, आज हम Xiaomi's के अगले मध्य श्रेणी के स्मार्टफोन, रेड्मी नोट 6 प्रो लॉन्च के बारे में बात करने जा रहे हैं, जिसे जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, इस स्मार्टफोन को Xiaomi के दो स्मार्टफोन लॉन्च करने के बाद ही पेश किया जाएगा। Xiaomi ए 2 और रेड्मी वाई 2 सहित। रेड्मी नोट 5 की सफलता के बाद, कंपनी जल्द ही रेडमी 6 प्रो लॉन्च करेगी।
तो चलिए इसके विनिर्देश के बारे में जानते हैं।हैलो दोस्तों, आज हम Xiaomi के अगले मध्य श्रेणी के स्मार्टफोन, रेड्मी नोट 6 प्रो लॉन्च के बारे में बात करने जा रहे हैं, जिसे जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, इस स्मार्टफोन को ज़ियामी के दो स्मार्टफोन लॉन्च करने के बाद ही पेश किया जाएगा। Xiaomi ए 2 और रेड्मी वाई 2 सहित। रेड्मी नोट 5 की सफलता के बाद, कंपनी जल्द ही रेडमी 6 प्रो लॉन्च करेगी। तो चलिए इसके विनिर्देश के बारे में जानते है

Specifications and Price



फोन में आपको एक पहलू अनुपात 19: 9 के साथ 6-इंच पूर्ण एचडी प्लस डिस्प्ले दिया जाएगा। इसके अलावा, 6 जीबी और 128 जीबी के रोम उपलब्ध कराए गए हैं, जिन्हें माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 400 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में 2.6 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर प्रोसेसर है जो क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 670 चिपसेट पर चलता है।

फ़ोटोग्राफ़ी के पीछे पीछे 20 मेगापिक्सल का दोहरी कैमरा है और उसी 16-मेगापिक्सेल फ्रंट कैमरा सेल्फी के लिए उपलब्ध है। पावर बैकअप के लिए 4,400 एमएएच बैटरी प्रदान की जाती हैं, जो क्वालकॉम के क्विक चार्ज 3.0 का समर्थन करती है।


इस स्मार्टफोन की कीमत रुपये तक हो सकती है। 17,999।