Home Top Ad

बाबा रामदेव ने लॉन्च किया अपना पहला 4G स्मार्टफोन जाने क्या है फीचर

Share:

आप लोगों को जैसा कि पता होगा कि बाबा रामदेव ने अपना 27 मई 2018 को पतंजलि स्वदेशी समृद्धि सिम कार्ड को भारत के अंदर लॉन्च कर दिया है लेकिन सम्मानीय को पतंजलि स्वदेशी समृद्धि SIM कार्ड का लाभ अभी तक नहीं मिला है बाबा रामदेव का कहना है कि हम SIM कार्ड सामान्य विजय को देंगे लेकिन उसके लिए कुछ प्रतीक्षा करना होगा क्योंकि हमारे एंप्लॉय अभी पतंजलि सिम कार्ड को यूज कर रहे हैं और खामियां को ढूंढ रहे हैं वह सभी खामियां को दूर करते हुए ही हम सिम कार्ड को लॉन्च करेंगे।



लेकिन आज जो जानकारी के मुताबिक खबर मिली है कि बाबा रामदेव ने अपना पतंजलि 4जी स्मार्टफोन भी लांच कर दिया है हम बता दें कि यह जियो की तरह ही अपना यह पतंजलि स्मार्टफोन लॉन्च किया है इसमें सिर्फ पतंजलि सिम ही सपोर्ट करेगा कोई दूसरी कंपनी की सिम इसे स्मार्ट फोन में सपोर्ट नहीं करेगा।

बाबा रामदेव ने जो आपने यह पतंजलि स्मार्टफोन लॉन्च किया है इस स्मार्टफोन के मॉडल का नाम P1s रखा गया है।इस स्मार्टफोन में 5 इंच का एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है। इस पतंजलि स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 845 का प्रोसेसर दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 1 GB की रैम और 16GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है आप मेमोरी कार्ड के जरिए इंटरनल स्टोरेज को 64 जीबी तक बढ़ा सकते हैं। बाबा रामदेव के इस स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का रीयर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। बात करें इसे स्मार्टफोन की बैटरी की तो इसमें 3200 एमएएच की बैटरी दी गई है। इस स्मार्टफोन को 7.0 ऑपरेटिंग सिस्टम नगाउट पर लांच किया गया है।