Home Top Ad

शाहरुख खान की बेटी सुहाना को हो गई KKR के इस यंग क्रिकेटर से मोहब्बत

Share:

एक और उभरता क्रिकेटीय सितारा बॉलवुड स्टार डॉटर के ट्रैप में फंस गया है। क्रिकेट जगत में आजकल कुछ ऐसी सुर्खियां चल रहीं हैं कि आईपीएल की टीम केकेआर खिलाड़ी और उसके मालिक की बेटी के बीच में कुछ-कुछ होने लगा है। हालांकि अभी कोई ऐसी स्थितियां नहीं देखीं गर्इं हैं जिनके बल पर यह कहा जा सके कि यह रियली है, लेकिन मामला 20-20 का है तो ये मामला भी 20-20 परसेंट तो हो ही सकता है। क्योंकि इन दोनों की उम्र भी अभी कम ही है। जिक्र शुरुआत की ही की जाए तो किसी भी इमारत सीधे तो नहीं बन जाती उसके लिए पहले जमीन,प्लान,नक्शा और फिर नींव की खुदाई होती है।



इसी तरह इस मामले को देखा जाए तो यह पहली सीढ़ी चढ़ने से पहले की शुरुआत हो सकती है। यह मामला है केकेआर के खब्बू स्टार क्रिकेटर शुभमन गिल और केकेआर के मालिक शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की।


अब कहने को तो बहुत कुछ कहा जा सकता है कि दोनों अलग-अलग मजहब से हैं लेकिन सुहाना के माता-पिता भी तो अलग-अलग मजहब से हैँ, जब उनकी जोड़ी बनी और आज तक हिट चल रही है तो इन दोनों की जोड़ी बनने में किसी को क्या ऐतराज हो सकता है लेकिन यह जरूर कहा जा सकता है कि सुहाना में मैच्यूरिटी कितनी है क्योंकि किसी से अकेले में दो-चार बार बात कर लेना गासिप या अटकल हो सकता है।


जबतक दोनों के बीच क्लोजनेस न बढ़े तब तक किसी पर ऐसा कहना उचित नहीं होगा। बात यह है कि सुहाना को शुभमन गिल के साथ अकेले में खुलकर बात करते देखा गया है। यही नहीं यह वाकया कई बार लोगों के सामने आया। देखने वालों ने इन दोनों के बातचीत करने के तरीके और बातचीत के दौरान दोनों के हाव-भाव देखकर यह अनुमान लगाना शुरू कर दिया है कि दोनों के बीच में कुछ-कुछ वाला सीन शुरू हो रहा है। आगे चल कर यह सीन और बढ़ा तो फिर दिल तक बात पहुंच सकती है। क्रिकेट जगत और बॉलीवुड के कनेक्शन की चर्चा कोई नई बात नहीं है और इसमें न ही कोई चौंकने वाली बात है।


जोड़ियां बनतीं हैं और सफल भी रहती है। यह खूबी लोगों को भा रही है। इससे यदि इस क्रिकेटर की यह प्रेम कहानी आगे बढ़ती है तो क्रिकेट लवर्स और बॉलीवुड प्रेमियों के लिए खुशखबरी ही होगी। वैसे देखा जाए तो सुहाना के सामने करियर का सवाल है। वह करना क्या चाहतीं हैं।

 यदि बॉलीवुड में हीरोइन के रूप में जाना चाहतीं हैं तो फिर यह मामला यहीं पर रुक जाता है क्योंकि बॉलीवुड ग्लैमर के लिए सिर्फ ऐसा करना उचित नहीं होता। क्योंकि बॉलीवुड में शादी करने के बाद हीरो यानी मेल रोल में दिक्कत नही होती है लेकिन शादी के बाद फीमेल रोल में बहुत ही परेशानी होती है यानी यह माना जाए कि कैरियर ही समाप्त हो जाता है। इसलिए इस मामले को 20-20 परसेंट से ही देखा जाए तो ही सही होगा।