Home Top Ad

अटल बिहारी वाजपेयी: एम्स से आई देश के लिए बुरी खबर a t a l b i h a r i v a j p a y e e d e a d

Share:

नई दिल्ली: पूर्व प्रधानमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता अटल बिहारी वाजपेयी पिछले 9 हफ्तों से जिन्दगी और मौत की जंग लड़ रहे हैं। वहीँ एम्स के आईसीयू वार्ड में भर्ती किया गया है। जहाँ उनकी हालात नाजुक बनी हुई है।

बतादें की पिछले 9 हफ़्तों से राजधानी दिल्ली और देश के बड़े अस्पताल एम्स में भर्ती पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की के स्वास्थ्य को लेकर बुरी खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि बुधवार शाम उनका स्वास्थ्य अचानक बिगड़ गया है। जिसके बाद उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया है। कुछ ही देर में एम्स की ओर से स्वास्थ्य बुलेटिन जारी किया जाएगा। एम्स के मुताबिक़ पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की तबीयत नाजुक बनी हुई है।

पिछले 24 घंटे में उनके स्वास्थ्य में कोई सुधार नहीं हुआ है। एम्स में वह वेंटिलेटर पर हैं। उनके स्वास्थ्य में आई अचानक गिरावट के कारण उन्हें उनकी निगरानी के लिए बड़े डॉक्टरों को लगाया गया है। वहीँ पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी के स्वास्थ्य में गिरावट के बाद एम्स में नेताओं की हलचल बढ़ गयी है। बुधवार को देश के पीएम नरेंद्र मोदी एम्स उनका हाल समाचार जानने के लिए पहुंचे थे। जहाँ उन्होंने डॉक्टरों से अटल जी के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी हासिल की।

वहीँ गुरुवार को देश के उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू पूर्व पीएम वाजपेयी का हाल जानने के लिए एम्स पहुंचे। एम्स अस्पताल की ओर से जानकारी में कहा गया है कि उनकी नाजुक बनी हुई। पिछले 24 घंटे से उनका स्वास्थ्य लगातार गिरता चला जा रहा है। कुछ ही देर में एम्स के डायरेक्टर रणदीप गुलेरिया की ओर से स्वाथ्य बुलेटिन जारी किया जायेगा। वहीँ अटल जी के स्वास्थ्य में गिरावट आने के बाद बीजेपी और अन्य दलों के कई नेता अस्पताल का रुख कर चुके हैं।
atal vajpayee vajpayee death atal bihari vajpayee death news atal bihari vajpayee died vajpayee dead atal bihari vajpayee dead vajpayee death date vajpayee latest news vajpayee died atal bihari vajpayee today

No comments