Home Top Ad

Oppo F9 Pro भारत में लॉन्च|Oppo F9 Pro Review In Hindi

Share:

Oppo F9 Pro के लोग उत्सुकता से इसका इंतजार कर रहे हैं, यह मोबाइल लॉन्च से पहले लोगों के बीच चर्चा का विषय बन चुका है। यद्यपि कंपनी ने इस मोबाइल के लॉन्च से पहले इसकी अधिकांश सुविधाओं के बारे में पहले से ही बात की है। यह फोन भारत में इस महीने के शुरू में वियतनाम में लॉन्च किया गया है।

ओप्पो एफ 9 प्रो में कई विशेषताएं हैं लेकिन इसकी सबसे बड़ी विशेषता वीओयूसी फ्लैश चार्ज है, जिसके माध्यम से फोन केवल 5 मिनट चार्ज करने के लिए 2 घंटे का टॉकटाइम मिलता है यानी फोन को केवल 5 मिनट के लिए चार्ज करने के बाद, आप 2 घंटे तक कॉल कर सकते हैं यह कंपनी का दूसरा स्मार्टफोन है जिसमें इस गुणवत्ता की पेशकश की जा रही है।

आज भारत में लॉन्च हो रहा है मोबाइल

आज दोपहर 12.30 बजे मुंबई में Oppo F9 Pro को भारत में लॉन्च किया जा रहा है। जो लोग इस इवेंट को लाइव देखना चाहते हैं वो कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर इसकी लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं। इस इवेंट को लाइव देखने के लिए आप

https://www.oppoevents.com/f9serieslaunch/

वेबसाइट पर जाएं। फेसबुक पर, ओप्पो के ट्विटर और यूट्यूब चैनल, आप इस घटना को लाइव भी देख सकते हैं। इसके अलावा, आप फोन से संबंधित अपडेट जानने के लिए ओप्पो के ट्विटर हैंडल पर भी जा सकते हैं।

Oppo F9 Pro की स्पेसिफिकेशंस 
ओप्पो कंपनी ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस स्मार्टफोन से जुड़ी कुछ जानकारियां लॉन्च से पहले ही साझा की हैं जबकि कुछ जानकारियां इंटरनेट पर लीक भी हुई हैं इनके मुताबिक Oppo F9 Pro में ये खूबियां हो सकती हैं।



1-फोन में वॉटरड्रॉप स्क्रीन है इसका मतलब है कि स्मार्टफोन में एक पानी की बूंद जैसी डिस्प्ले नॉच है। इससे पहले कंपनी के Oppo F9 स्मार्टफोन में भी इसी तरह की नॉच दी गई थी।

2-मोबाइल का स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 90.8 फीसदी हो सकता है।

3-Oppo F9 Pro ऐसा पहला मोबाइल होगा जिसमें लेटेस्ट गोरिल्ला ग्लास 6 प्रोटेक्शन लगा है इसके मुताबिक यह फोन 1 मीटर की ऊंचाई से 15 बार गिरने का वार सह सकता है।

4-यह स्मार्टफोन तीन रंगों में उपलब्ध होगा। सनराइज रेड, ट्विलाइट ब्लू और स्टैरी पर्पल कलर में मिलेगा।

5-Oppo F9 Pro का प्राइमरी कैमरे में f/1.9 अपर्चर होगा जबकि सेकेंडरी कैमरा 25 मेगापिक्सल का हो सकता है और डुअल रियल कैमरा 16 मेगापिक्सल सेंसर और दूसरा 2 मेगापिक्सल सेंसर का हो सकता है।

6- ओप्पो एफ 9 प्रो 6 जीबी रैम और 64 जीबी रोम के साथ मिलेगा।

7-मोबाइल में 3500 mAh की बैटरी हो सकती है।

No comments